बलिया में दिन दहाड़े व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, पट्टीदारों से था विवाद


हत्याकांड के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नगरा गड़वार मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंंच गए और पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर हमलावरों की तलाश कर रही है।


भास्कर न्यूज भास्कर न्यूज
क्राइम Updated On :
फाइल फोटो


बलिया। उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। राज्य के बलिया जिले में नगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बछईपुर गांव में शनिवार की सुबह बाइक से आए बदमाशों ने सरयां बगडौरा निवासी एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया। मृतक की पहचान हीरामन यादव (45) वर्ष के रूप में की गई है। हत्याकांड के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने नगरा गड़वार मार्ग पर चक्का जाम कर दिया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंंच गए और पुलिस इलाके की नाकेबंदी कर हमलावरों की तलाश कर रही है।

मौके पर गए क्षेत्रीय विधायक उमाशंकर सिंह,व संजय यादव ने आवश्यक कार्रवाई का भरोसा दिया जिसके बाद ग्रामीणों ने जाम समाप्त कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस कप्तान देवेन्द्रनाथ ने कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया।

बताया जाता है कि सरयां बगडौरा निवासी हिरामन यादव सड़क पर टहलने निकले थे। सुलतानपुर मोड़ पर उनकी गिट्टी बालू की दूकान भी है। सलेमपुर की तरह बढ़ रहे थे कि अपाचे बाइक सवार तीन संख्या मे आए हमलावरों ने कनपटी व सीने में गोली मारकर गड़वार की तरफ भाग निकले।

बताया जाता ही कि मृतक के परिजनों संग गांव पर पट्टीदारों से विवाद चल रहा है। मृतक हीरामन ने कुछ दिन पहले नगरा थाना प्रभारी को लिखित तहरीर देकर पट्टीदारों से जान माल का खतरा बताया था। नगरा पुलिस ने दो लोगों को हिरासत मे लिया है।