कन्नौज: गैंगस्टर एक्ट में कोर्ट में हाजिर होने जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या

भास्कर न्यूज भास्कर न्यूज
क्राइम Updated On :

कन्नौज। यूपी के कन्नौज जिले का सदर कोतवाली इलाका सोमवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठा। बीच सड़क पर ही बाइक सवार कुछ लोगों ने कोर्ट में हाजिर होने जा रहे एक युवक की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक की पहचान सदर कोतवाली अंतर्गत तहसीपुर गांव निवासी नीलेश कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि नीलेश पर गैंगस्टर एक्ट के तहत वारंट था।

गैंगस्टर एक्ट में कोर्ट में हाजिर होने जा रहे नीलेश को दुश्मनों ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर घेरकर गोली मार दी। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से भाग गए। जैसे ही वह गंगपुर मोड़ पर पंहुचा, तभी सामने से बाइक पर आए दो युवकों ने रोड पर बाइक बीच में खड़ी कर रोक लिया।

हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिससे नीलेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा, सीओ सिटी शिवप्रताप सिंह, प्रभारी निरीक्षक विकास राय व चौकी प्रभारी राहुल शर्मा मौके पर पंहुचे।

पुलिस के मुताबिक हमलावरों की पहचान की जा रही है। इसमें उसके ही गांव के मंजीत का नाम सामने आया है। मंजीत के भाई की अक्टूबर माह में हत्या की गई थी, जिसमें नीलेश के ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया था। इस मामले में वह जेल से जमानत पर छूटकर बाहर आया था।

इसी मामले में पुलिस ने उस पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की थी, जिसमे कोर्ट से वारंट जारी किया गया था। इसी में आज वह हाजिर होने जा रहा था, तभी उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गयी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। माना जा रहा है कि हत्या का बदला लेने की नीयत से नीलेश की हत्या कर दी गई है। पुलिस ने बताया कि पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।