भाई और जीजा ने किया युवती की हत्या का प्रयास

Ritesh Mishra Ritesh Mishra
क्राइम Updated On :

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक युवती के गैर बिरादरी के युवक से प्रेम सम्बन्ध उसके परिवारवालों को नागवार गुजरा और अपनी शान की खातिर युवती के भाई और जीजा ने उसकी हत्या का प्रयास किया। युवती की गर्दन पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया। जिले की किठौर पुलिस ने इस झूठी शान की खातिर युवती की हत्या का प्रयास करने वाले भाई और जीजा को गिरफ्तार कर लिया है।

युवती को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसे अब खतरे से बाहर बताया जा रहा है। पुलिस ने युवती का बयान दर्ज किया है। थाना प्रभारी रोजन्त त्यागी ने बताया, युवती हापुड़ जिले के वजीरपुर गांव की रहने वाली है। उसका अपने ही जिले के किसी विजातीय युवक के साथ प्रेम संबंध था, जिसे लेकर उसके परिजन बहुत नाराज थे।

त्यागी ने बताया कि बॉबी के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर उसके भाई अरुण और जीजा राजू को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। पुलिस ने बताया कि सोमवार देर शाम किठौर थाना क्षेत्र के गांव महमूदपुर गढ़ी में जीजा और उसका भाई नहर किनारे ब्लेड से काट-काट कर उसकी हत्या का प्रयास कर रहे थे। लेकिन उसकी चीख सुनकर आस-पड़ोस से गांव के लोग जमा होने लगे तो वहीं छोड़कर फरार हो गए।