कुशीनगर में किशोरी से गैंग रेप, हालत गंभीर

भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
क्राइम Updated On :

कुशीनगर। जिले के पटहेरवा थाना क्षेत्र एक गांव में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामाला सामने आया है। किशोरी की हालत गंभीर है और जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पीड़िता की मां ने गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ रात दस बजे तहरीर सौंपकर कार्रवाई की मांग की। इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

17 वर्षीय किशोरी गांव के बाहर घर से कुछ दूरी पर बेहोशी की हालत में पड़ी हुई थी। शरीर पर चोट के भी निशान थे। शौच के लिए निकले कुछ ग्रामीणों ने देखा तो परिजन भी पहुंचे। किशोरी को जिला अस्पताल लेकर गए। किशोरी को देर रात होश आया तो फूटकर रोने लगी और मां को आपबीती बताई।

इसके बाद मां तहरीर लेकर थाने पहुंचीं। मामला सामूहिक दुष्कर्म का होने को लेकर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई। दो आरोपितों की गिरफ्तारी के बाद तीसरे के लिए दबिश दे रही है। थानाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शीघ्र ही फरार आरोपित को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हालांकि, पुलिस ने इस मामले में सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पर, पुलिस का यह कहना है कि भोर में युवती प्रेमी के बुलाने पर ही घर से निकलकर गई थी। जहां प्रेमी ने साथियों संग घटना को अंजाम दिया होगा। बहरहाल, सच्चाई जांच के बाद ही सामने आएगी।