24 घंटे के अंदर पांच लोगों ने की आत्महत्या

भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
क्राइम Updated On :

नोएडा। राष्ट्रीय राजधानी से सटे गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) में पिछले 24 घंटे के अंदर पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि मानसिक तनाव के चलते ये कदम उठाया गया। पुलिस इन सभी मामलों में जांच कर रही है। पुलिस के अनुसार, थाना फेस-3 क्षेत्र के सेक्टर-122 स्थित परथला गांव में रहने वाले प्रशांत वर्मा (25 वर्ष) ने बृहस्पतिवार को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक एक कंपनी में काम करता था। वह काफी दिनों से डिप्रेशन में था।

वहीं, थाना बादलपुर क्षेत्र के राज एनक्लेव में रहने वाले सुनील ने भी बीती रात को अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के मुताबिक, तीसरा मामला थाना सूरजपुर क्षेत्र के कस्बा सूरजपुर में रहने वाले संजय दीघा (28 वर्ष) का है जिसने बुधवार को अपने घर पर पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। थाना सूरजपुर क्षेत्र के ही एवीजी हाइट के पास कपिल चौधरी नामक व्यक्ति ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के रहने वाले सत्येंद्र पटेल ने भी बीती रात आत्महत्या कर ली। पुलिस इन सभी मामलों की जांच कर रही है। उधर, थाना फेस-2 क्षेत्र में आठ वर्षीय बच्चे सुनील सिंह की संदिग्ध अवस्था में मौत होने का मामला भी सामने आया है। मौत के कारणों का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।