UP: दूल्हा बनने से पहले इंजीनियरिंग छात्र की गोली मारकर हत्या

भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
क्राइम Updated On :

देवरिया। उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के बरहज थाना क्षेत्र अंतर्गत करजहां गांव में शुक्रवार की देर शाम शाम घर से बुलाकर इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की हत्या के बाद सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारोपित बाइक से फरार हो गए। युवक की इसी माह शादी होने वाली थी। हत्या की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक डा. श्रीपति मिश्र समेत पुलिस के अन्य अधिकारी भी घटना स्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

घटना के बारे में बताया जाता है कि गांव के 22 वर्षीय विश्वजीत उर्फ रंटू पुत्र बुच्चू प्रसाद शाम को अपने घर पर थे, इस बीच बाइक से गांव के ही दो युवक आए और बुलाकर गांव के बाहर स्थित आटा चक्की के पास ले गए। इस बीच बाइक सवारों ने रंटू के चेहरे के समीप गोली मार दी। जिससे रंटू की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। स्वजन का आरोप है कि हत्या में रंटू की पूर्व प्रेमिका के स्वजनों का हाथ है।

मृतक के दादा तपेसर का बृहस्पतिवार की सुबह निधन हो गया था। रंटू के साथ ही गांव के लोग अंतिम संस्कार में गौरा घाट पर गए और दोपहर को अंतिम संस्कार कर घर लौट आए। शाम को अन्य कर्मकांड करने की तैयारी चल रही थी। इस बीच गांव के ही दो युवक आए और ले जाकर हत्या कर दी। रंटू की 26 अप्रैल को शादी होने वाली थी।