पोती की हत्या के आरोप में बुजुर्ग गिरफ्तार

भाषा भाषा
क्राइम Updated On :

अलीगढ़। अलीगढ़ जिले के खैर कस्बे से लापता दो साल की बच्ची की हत्या के आरोप में उसी के दादा को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि खैर कस्बे में रविवार रात दो साल की एक बच्ची सोते समय लापता हो गई थी। सोमवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की। मंगलवार को उसका शव उसके घर से करीब 200 मीटर दूर एक नाली में मिला था।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि इस मामले में बच्ची के दादा रमेश (65) को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कुबूल कर लिया।

नैथानी के मुताबिक रमेश ने पूछताछ में बताया कि वह शराबी है और उसका इस बात पर अपने बेटे से अक्सर झगड़ा होता था। पिछले तीन अक्टूबर की रात को भी इसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसके बाद उसने अपने बेटे को सबक सिखाने का इरादा किया। उन्होंने बताया कि रमेश ने उसी रात अपनी पोती को सोते समय उठा लिया और घर के पास में ही स्थित एक नाली में डुबोकर उसकी हत्या कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ऐसे संकेत मिले हैं कि बच्ची की मौत डूबने से हुई है। उसके शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही शुरू की है।