कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ने बेटी की गला रेतकर हत्या के बाद की खुदकुशी

भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
क्राइम Updated On :

संबलपुर। ओडिशा के संबलपुर जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित 50 साल के व्यक्ति ने धारदार हथियार से अपनी तीन साल की बेटी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। इसके अलावा उसने हमला कर पत्नी और तीन अन्य बच्चों को घायल कर दिया।

पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि गोबिंदपुर पुलिस थाने के अंतर्गत जौटुकबहाल गांव का सुखा ओराम पांच जून को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था, जिसके बाद उसे घर में ही पृथक-वास में रहने की सलाह दी गयी थी।

पुलिस के मुताबिक यह घटना शुक्रवार रात की है जब ओराम घर के दूसरे कमरे में घुसा, जहां उसकी पत्नी और बच्चे सो रहे थे। उन्होंने बताया कि उसने अपनी तीन साल की बेटी सल्मी की कथित रूप से गला रेतकर हत्या कर दी और विरोध करने पर ओराम ने पत्नी एतवारी पर हमला कर उसे घायल कर दिया।

ओराम ने दो से 15 साल के बीच की आयु की अपनी तीन अन्य बेटियों को भी घायल कर दिया। पुलिस अधिकारी राज किशोर मिश्रा ने बताया कि ओराम की पत्नी किसी तरह से जान बचाकर तीन बेटियों और एक बेटे को लेकर एक रिश्तेदार के घर चली गयी।

ओराम ने अपने गले पर भी वार किया और गंभीर रूप से घायल होने के बाद उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि परिवार के घायल सदस्यों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने ब ताया कि मामले की जांच की जा रही है।