अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व बिज़नेस मैनेजर ने बिल्डिंग से छलाँग लगाकर अपनी जान दी


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने अपने बिल्डिंग से कूद कर सोमवार रात आत्महत्या कर ली। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।


भास्कर ऑनलाइन भास्कर ऑनलाइन
क्राइम Updated On :

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान ने अपने मुंबई के सबर्ब मलाड मे एक बिल्डिंग से कूद कर सोमवार रात आत्महत्या कर ली। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। दिशा के करीबी लोगो का मानना है की दिशा ने ये दुखद कदम अपने मंगेतर की वजह से उठाया। 

ऐसा बताया जा रहा है की दिशा और उसके मंगेतर रोहन राय के बीच ६ साल पुराने सम्बन्ध थे और दिशा हाल ही में रोहन के साथ मलाड में उसके फ्लैट में शिफ्ट हुई थी। पुलिस की शुरूआती जांच से ये बात सामने आयी है की रोहन की टीवी दुनिया से जुड़े दो अभिनेत्रियों से दोस्ती दिशा को रास नहीं थी और इसी वजह से दोनों के बीच अक्सर बहस होती थी। ऐसा बताया जा रहा है की इसी वजह से दोनों शादी नहीं कर पा रहे थे। 

सोमवार की रात जब दिशा ने अपने बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या की तब उसी दिन रात में मलाड के फ्लैट में एक पार्टी का आयोजन हुआ था जिसमे कुछ टीवी इंडस्ट्री के लोग भी शामिल थे। पुलिस के अनुसार पार्टी में लोगो ने दोनों को लड़ते हुए भी सुना था जिसके बाद दिशा ने अपने आपको एक कमरे में बंद कर लिया था।
घटना के तुरंत बाद दिशा को बोरीवली के शताब्दी अस्पताल ले जाय गया जहा पर डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस अभी इस मामले में और छानबीन कर रही है। पूर्व में सुशांत सिंह राजपूत के अलावा, दिशा इअभिनेता वरुण शर्मा और कॉमेडियन भर्ती सिंह का भी काम देखती थी।